Viral Video: अजमेर शरीफ दरगाह पहुंची Sara Ali Khan

सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा फ्लोरल प्रिंट वाले हरे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्हें दरगाह के अंदर दुपट्टे से सिर ढककर बैठे भी देखा गया।

New Update
sara ali khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था और इसे नेटिजन्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। प्रमोशन के बीच सारा को बीते दिन दिन राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह (Ajmer Sharif Dargah) में जाते हुए देखा गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा फ्लोरल प्रिंट वाले हरे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्हें दरगाह के अंदर दुपट्टे से सिर ढककर बैठे भी देखा गया। उन्होंने (Sara Ali Khan) ओवरसाइज सनग्लासेज और न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। 

वर्कफ़्रंट की बात करे तो जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) के अलावा, विक्की (Vicky Kaushal) के पास सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है। वहीं, सारा 'मेट्रो इन दिनों' में आदित्य रॉय कपूर, 'ऐ वतन मेरे वतन' और होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगी, जिसके लिए उनके फैंस अपना एक्साइटमेंट कई बार जाहिर कर चुके हैं।