Viral Video: विदेश में Sara Ali Khan ने की इंडियन सिनेमा की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है. साल 2023 में उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करके तहलका मचा दिया है.

New Update
 sara ali khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है. साल 2023 में उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करके तहलका मचा दिया है. अपने लुक के लिए एक्ट्रेस दुनियाभर से तारीफें बटोरी रही हैं. इसके अलावा सारा अली खान ने कान्स 2023 में India Pavilion के इनॉगरैशन के दौरान इंडियन सिनेमा को लेकर एक जबरदस्त स्पीच दी है. कान्स में इंडियन पविलियन के उद्घाटन के मौके पर सारा अली खान ने इंडियन सिनेमा, आर्ट और अपने देश की कल्चर की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें भारतीय होने पर गर्व है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) बहुत जल्द फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) में नजर आएंगी. इसमें उनके अपोजिट विक्की कौशल दिखेंगे. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. अब सारा के फैंस बेसब्री से जरा हटके जरा बचके फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो सिनेमाघरों में 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.