सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहीं Sara Ali Khan, देखें वीडियो

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी यात्रा की झलकियां दिखाई गईं, जिसमें बर्फ से ढकी चोटियों और मैगी नूडल्स का आनंद लेने के दृश्य शामिल हैं।

New Update
 sara ali khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही फैंस के दिलों में खास पहचान बना ली हैं। लोगों को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी नटखट अदाएं भी काफी पसंद आती है। सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही वह डेली लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान उत्तराखंड में केदारनाथ धाम गयी हुई है। वही सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी यात्रा की झलकियां दिखाई गईं, जिसमें बर्फ से ढकी चोटियों और मैगी नूडल्स का आनंद लेने के दृश्य शामिल हैं। अभिनेत्री ने उस स्थान का भी दौरा किया जहां उन्होंने पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक दृश्य फिल्माया था। शेयर किए गए वीडियो में वह नीले रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट, काली पैंट, पिंक शॉल और बेसबॉल कैप पहने नजर आ रही हैं। उसे केदारनाथ में एक स्थानीय भोजनालय में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है, जहाँ उसने बाद में अपने अनुयायियों को सूचित किया कि उसने उसी स्थान पर अपनी फिल्म "केदारनाथ" के लिए एक दृश्य फिल्माया है। 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कुछ दिन काश मैं जिंदगी में वापस जा पाती। कुछ भी बदलने के लिए नहीं, बल्कि कुछ चीजों को दो बार महसूस करने के लिए...लेकिन मुझे लगता है कि आज के पल कल की यादें हैं 👣☀⛰❤🙏🏻🤗 जैसे ही प्रशंसकों ने वीडियो देखा, उन्हें तुरंत सारा के दिवंगत सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गईं।