आखिर ये महिला कौन? इनका सलमान खान से क्या रिश्ता है?

देर रात सलमान ने एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने एक महिला की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अब सवाल यह उठता है कि क्या सलमान के परिवार में किसी का निधन हुआ है? यह महिला आखिर कौन है? इनका सलमान खान से क्या रिश्ता है?

New Update
salman khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: देर रात सलमान ने एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने एक महिला की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अब सवाल यह उठता है कि क्या सलमान के परिवार में किसी का निधन हुआ है? यह महिला आखिर कौन है? इनका सलमान खान से क्या रिश्ता है? जैसे हम सवाल कर रहे हैं कुछ इस तरह के ही सवाल इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस भी कर रहे हैं।

सलमान खान (salman khan) ने महिला की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मेरी प्यारी अद्दू, उस प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू, जो आपने मुझे दिया, जब मैं बड़ा हो रहा था। आपके लिए बहुत सारा प्यार, रेस्ट इन पीस माय डियर अद्दू।' सलमान खान का कैप्शन पढ़कर ही साफ पता लग रहा है कि भाईजान की अद्दू अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं और अभिनेता को उनके जाने का बहुत दुख हो रहा है। सलमान खान के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर अद्दू कौन हैं? ऐसे में अभिनेता का यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।