ड्रीम गर्ल 2: पूजा के चक्कर में सलमान ने अभी तक नहीं की शादी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ दर्शको को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। फैंस ने ‘ड्रीम गर्ल’ को इतना प्यार दिया कि अब आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी बहुत जल्द आ रही है।

New Update
Salman has not married yet because of Pooja

Salman has not married yet because of Pooja

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ दर्शको को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। फैंस ने ‘ड्रीम गर्ल’ को इतना प्यार दिया कि अब आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ('Dream Girl 2) भी बहुत जल्द आ रही है। इस बीच अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ का एक लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसे देखकर फैंस इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। आज आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ के प्रोमो के वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में आयुष्मान खुराना पूजा के किरदार में दिख रहे हैं और सलमान खान से फोन पर बात कर रहे हें। हालांकि ये असली सलमान नहीं बल्कि पूजा के प्यार में दीवाने हुए सलमान है।

वहीं, वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सलमान की आवाज में ये सुनाई आ रहा है कि उन्होंने पूजा के चक्कर में शादी नहीं की है और वो अभी तक कुंवारे हैं। वे सभी के भाईजान हैं लेकिन पूजा की सिर्फ जान हैं। वहीं, वीडियो में जब पूजा का चेहरा दिखाने की बात होती है तो फिर लाइट चली जाती है। ड्रीम गर्ल 2′ का ये प्रोमो बहुत ही मजेदार है और फैंस भी इस वीडियो को देखकर बहुत खुश है।