Rubina Dilaik ने बहन रोहिणी की हल्दी में जमकर की मस्ती

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर में एक बार फिर शादी की शहनाई गूंजने वाली है। दरअसल, उनकी तीसरी बहन रोहिणी दिलैक (Rohini Dilaik) अपने जीवन के प्यार कुंवर सार्थक त्यागी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

New Update
rubina

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर में एक बार फिर शादी की शहनाई गूंजने वाली है। दरअसल, उनकी तीसरी बहन रोहिणी दिलैक (Rohini Dilaik) अपने जीवन के प्यार कुंवर सार्थक त्यागी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में, रुबीना ने रोहिणी के हल्दी समारोह की खूबसूरत झलकियां साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। 

रुबीना (Rubina Dilaik Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहन रोहिणी की हल्दी की कुछ तस्वीरें और एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुलकर डांस करती हुई, अपनी बहन को हल्दी लगाती हुई और पूरे परिवार के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आईं। वीडियो में हम होने वाली दुल्हन और उनकी ब्राइडमेड्स को मेहंदी लगे हाथों के साथ पोज देते हुए भी देख सकते हैं। वीडियो के कैप्शन में रुबीना ने लिखा है, ''द मेमोरीज बिगेन फॉरएवर।'' हल्दी की इस रस्म के लिए रुबीना की बहन रोहिणी ने पीले रंग की सलवार-कमीज पहनी थी। वहीं, रुबीना ने हल्दी की रस्म के लिए गुलाबी रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी।