Rashmika Mandanna ने शेयर किया अपना क्यूट डांस वीडियो

रश्मिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्यारे और यादगार पलों को अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं।

New Update
 Rashmika Mandanna

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: टॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपना एक क्यूट वीडियो शेयर किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रश्मिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्यारे और यादगार पलों को अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं। गीता गोविंदम की इस अभिनेत्री ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह रील पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनके क्यूट एक्सप्रेशंस ने दर्शकों का ध्यान जीत लिया।

उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया क्योंकि मैं इस रील को करने के लिए वास्तव में शर्मीली थी लेकिन मेरी टीम ने मुझे सबसे अच्छा दिया.. उन्होंने मुझे ऐसा करने के लिए कहा और उन्होंने मुझे केवल इसे लगाने के लिए कहा। रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करे तो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म मिशन मजनू में नजर आई थी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थी। इन दिनों एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म रेनबो की शूटिंग कर रही हैं। वहीं इस साल के आखिरी में, वह संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर हैं।