Rashmi Desai Video: रश्मि देसाई ने फॉलो किया पुराना ट्रेंड

रश्मि देसाई शो में हर्ष लिम्बाचिया, पुनीत पाठक, निशांत भट्ट और अर्चना गौतम के साथ शामिल हुईं और उनके साथ मजेदार खेल खेले। इस रील में सेलेब्स 'सइयां' गाते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे की आवाज पर रिएक्ट कर रहे हैं।

New Update
entertainment ki raat

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: एंटरटेनमेंट की रात-हाउसफुल एक नया आगामी मनोरंजन-आधारित शो है, जो दर्शकों को एक मजेदार रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। शो का प्रारूप मजेदार गतिविधियों और खेलों में भाग लेने वाली मशहूर हस्तियों पर आधारित है और अपने कृत्यों से दर्शकों का मनोरंजन करता है। हाल ही में, रश्मि देसाई शो में हर्ष लिम्बाचिया, पुनीत पाठक, निशांत भट्ट और अर्चना गौतम के साथ शामिल हुईं और उनके साथ मजेदार खेल खेले।

कुछ घंटे पहले, रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ एक मजेदार रील साझा की। इस रील में सेलेब्स 'सइयां' गाते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे की आवाज पर रिएक्ट कर रहे हैं। इसमें अर्चना गौतम के गाते ही हर कोई वंहा से चला जाता है। इस क्लिप को साझा करते हुए, रश्मि ने अर्चना को खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए शुभकामनाएं दीं और लिखा, "अपने पसंदीदा को टैग करें और क्यूटहार्ट को शुभकामनाएं #archanagautam।"

अर्चना गौतम के साथ, खतरों के खिलाड़ी 13 के अन्य प्रतियोगियों में डेज़ी शाह, अरिजीत तनेजा, शीज़ान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स है।