VIDEO: आदिल को छोड़ अब किसके साथ इश्क़ लड़ते दिखी Rakhi Sawant

राखी सावंत ने हाल ही में एक रील Instagram में अपलोड की है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस फिल्म कहो ना प्यार है के गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

New Update
RAKHI SAWANT

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: ऐसा कोई समय नहीं जब राखी सावंत सोशल मीडिया से दूर हों। एक्ट्रेस हर समय किसी न किसी तरीके से अपने फैंस को एंटरटेन करते रहती हैं। अब देखिए ना दुबई की सड़कों पर भी उन्होंने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया। राखी सावंत ने हाल ही में एक रील Instagram में अपलोड की है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस फिल्म कहो ना प्यार है के गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में खास बात यह है कि Rakhi Sawant अकेली नहीं है बल्कि उनके साथ कोई और भी डांस करता हुआ नजर आ रहा है। 

दरअसल राखी सावंत एक गाने पर डांस करती हुई दिखाइए दी है, खास बात यह है कि गाने की वर्ड्स उनकी लाइफ पर बिल्कुल सटीक बैठती हुई नजर आ रही है। राखी ने इस लाइन पर जो डांस मूव्स करी इससे एक बात तो यह समझ आ गई की Rakhi Sawant Aadil को पीछे छोड़कर अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के साथ-साथ अपनी लाइफ में कुछ और भी तलाश रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे है। कुछ लोग राखी से यह सवाल कर रहे हैं कि नया जीवन साथी मिल गया है तो कुछ उनकी हंसी भी उड़ा रहे हैं।