Rakhi Sawant की हत्या की प्लानिंग, एक्ट्रेस ने सुनाई ऑडियो रिकॉर्डिंग

बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने बीते दिनों पति आदिल खान (Adil Khan) पर घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें जेल के अंदर करवा दिया।

New Update
 rakhi sawant

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने बीते दिनों पति आदिल खान (Adil Khan) पर घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें जेल के अंदर करवा दिया। वहीं, अब उन्होंने मैसूर जेल में बंद आदिल पर एक और शॉकिंग आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि आदिल उन्हें जान से मारने की प्लानिंग कर रहे हैं। यही नहीं राखी का कहना है कि आदिल न जेल के अंदर से ही उनकी हत्या के सारे इंतजाम भी कर लिए हैं।

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले ही पपराजी को बताया था कि उनका पति जेल से फोन करता है और उनसे माफी मांगता है। वहीं, अब राखी ने आरोप लगाया है कि आदिल जेल से उन्हें जान से मरवाने की प्लानिंग कर रहे हैं। राखी का कहना है कि आदिल ने किसी किलर को सुपारी दे दी है। उन्होंने ये भी बताया कि इस प्लानिंग की जानकारी उन्हें कैसे हुई। राखी ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनाई, जिसमें उनका कोई शुभचिंतक आदिल के क्रिमिनल इरादों के बारे में डिटेल्स दे रहा है। ये शख्स बता रहा है कि आदिल पुलिसवालों को खरीदने की तैयारी भी कर रहा है। राखी का कहना है कि आदिल ये सब उनकी प्रॉपर्टी हासिल करने के लिए कर रहे हैं।