स्कर्ट नीचे खिसकाकर राखी सावंत ने की ऐसी हरकत

हाल ही में राखी ने अपना एक टैटू दिखाया था। उन्होंने बताया कि उर्फी जावेद ने जिस तरह अपने आउटफिट पर बंदूक बनाया उन्होंने उसी तरह अपने बॉडी पर बनाया है।

New Update
rakhi sawant

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी शो और म्यूजिक वीडियोज से ज्यादा अपने ड्रामा से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। पपराजी के सामने राखी कुछ ना कुछ ऐसा एक्ट कर देती हैं कि उनका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में राखी ने अपना एक टैटू दिखाया था। उन्होंने बताया कि उर्फी जावेद ने जिस तरह अपने आउटफिट पर बंदूक बनाया उन्होंने उसी तरह अपने बॉडी पर बनाया है। शुक्रवार को वह पपराजी के सामने आईं और फिर से टैटू दिखाने लगीं। राखी की इस हरकत पर यूजर्स भड़क गए और उन्हें पूरी तरह ड्रामेबाज बताया।





राखी ने इस दौरान ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था। राखी ने कहा कि उनके पास गन है और गोली नहीं है। जब वह अपना स्कर्ट नीचे खिसकाकर टैटू दिखाने लगती हैं तो वहां मौजूद पपराजी कहते हैं कि ज्यादा नीचे मत करना। बाकी सभी हंसने लगते हैं। इसक बाद राखी वहां से चली जाती हैं। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, 'कितनी बेशर्म है यार ये।' एक यूजर ने लिखा, 'इसके पति के ड्रामे का क्या हुआ? एक अन्य ने लिखा, 'ये राखी है कुछ भी कर सकती है।'