Rakhi Sawant को पीने का शौख नहीं है पर पीती है गम भुलाने को

राखी सावंत अपने नखरे और ड्रामे की वजह से ही जानी जाती हैं और वो इसमें कभी कोई कसर भी नहीं रखतीं। चाहे पर्दे पर ड्रामा हो या फिर पपाराजियों के कैमरे के सामने का ड्रामा, राखी हर मोड़ पर एक कदम आगे साबित होती हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
rakhiviral

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: राखी सावंत अपने नखरे और ड्रामे की वजह से ही जानी जाती हैं और वो इसमें कभी कोई कसर भी नहीं रखतीं। चाहे पर्दे पर ड्रामा हो या फिर पपाराजियों के कैमरे के सामने का ड्रामा, राखी हर मोड़ पर एक कदम आगे साबित होती हैं। अब राखी सावंत के कुछ ऐसे वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं, जो लोगों का मनोरंज भी कर रहे हैं और सबको हैरान भी कर रहे। इन वीडियोज़ में राखी सावंत पहले तो अपनी हाई हील से कार का दरवाजा खोलती दिख रही हैं। इसके बाद वो हील्स उतारकर सीढ़ियां चढ़ती दिखती हैं और फिर इवेंट के अंदर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिर पर ड्रिंक की ग्लास रखकर राखी डांस कर रही हैं।

आज सोमवार की रात राखी सावंत ब्लैंक और रेड कलर की कॉर्सेट ड्रेस में नजर आ रही हैं। मौका था मुदस्सर खान और मालविका राज के नए सॉन्ग 'शराबी' लॉन्च का, जिसके रंग में राखी पूरी तरह से रंगी दिखीं। राखी एक वीडियो में कहती नजर आ रही हैं- आज मैं पिंग पॉन्ग गर्ल बनकर आई हूं। एक वीडियो में राखी सावंत कहती दिख रही हैं- आज मैं 25 साल की हो गई। इस वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि मैं लिफ्ट से जाऊंगी। पपाराजी उन्हें बताते हैं कि कोई लिफ्ट नहीं है, फर्स्ट फ्लोर पर जाना है, सीढ़ियों से जाना होगा। इसके बाद राखी चप्पल उतारकर सीढ़ियों पर चढ़ने लगती हैं।

एक अन्य वीडियो में राखी से पूछा जाता है कि आज वह किस लुक में आई हैं इसपर वह कहती हैं आज मैं पिंग पॉन्ग लुक में हूं। इसके बाद राखी डांस करके भी दिखाती हैं।