तीसरी बार दुल्हन बनी राखी सावंत

राखी सावंत लाइमलाइट बटोरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। राखी सावंत बीते कुछ समय से अपनी दूसरी शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने पति को जेल भिजवाने के बाद राखी सावंत ने जमकर मीडिया में हंगामा मचाया है।

New Update
 rakhi sawant

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: राखी सावंत लाइमलाइट बटोरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। राखी सावंत बीते कुछ समय से अपनी दूसरी शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने पति को जेल भिजवाने के बाद राखी सावंत ने जमकर मीडिया में हंगामा मचाया है। इस दौरान राखी सावंत ने दावा किया था कि उनका दिल टूट चुका है। दरअसल बीती रात राखी सावंत एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। यहां पर राखी सावंत ने दुल्हन का लुक कैरी किया था। हालांकि इस दौरान का राखी सावंत एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे ड्रामा क्वीन पिले लहंगे में कजरा मोहब्बत वाला गाने में गजब का डांस कर रही है। 

राखी सावंत के पुरे लुक की बात करे तो वायरल हो रही वीडियो में राखी सावंत पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। अरने लुक को शानदार बनाने के लिए राखी सावंत ने हैवी ज्वैलरी और मेकअप कैरी किया है। इतना ही नहीं राखी सावंत ने तो अपने बालों में गुलाब के फूल तक लगाए हैं। वही अब राखी सावंत को देखकर लोगों ने फिर से उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि राखी सावंत बीते कुछ समय से लोगों को बेवकूफ बना रही थीं। ये राखी सावंत का असली चेहरा है।