कैमरे के सामने ही उड़े उर्फी जावेद के कपड़ों के चिथड़े

उर्फी का नाम दिमाग में आते ही हर कोई सोच में पड़ जाता है कि इस बार वो फैशन के नाम पर कौन सा नया बम फोड़ने वाली हैं। इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है। इस बार उन्होंने जो किया उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

New Update
 urfi javed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उर्फी अपने अतरंगी फैशन से हर किसी के होश उड़ा रही हैं। उर्फी का नाम दिमाग में आते ही हर कोई सोच में पड़ जाता है कि इस बार वो फैशन के नाम पर कौन सा नया बम फोड़ने वाली हैं। इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो (Viral Video) सामने आया है। इस बार उन्होंने जो किया उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर अपना एक नया वीडियो कुछ ही देर पहले शेयर किया है। कुछ ही देर में उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी एक लॉन्ग व्हाइट कलर की शर्ट पहने खड़ी होती है। तभी वो ताली बजाती हैं और एक एक कर उनकी शर्ट के सारे हिस्सों के चिथड़े उड़ जाते हैं और बचता है तो सिर्फ शर्ट का कॉलर, जिसे वह खुद अपने हाथों से खोलकर निकालती हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इस शर्ट के नीचे ब्लैक कलर की फुल नेटेड स्किन टाइट ड्रेस पहनी है।