MTV Roadies Promo: प्रिंस नरूला से हुई रिया चक्रवर्ती की बहस

एमटीवी रोडीज कर्म या कांड का प्रोमो भी सामने आ चुका है जो दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइट कर रहा है वहीं प्रोमो में गैंग लीडर ऑडिशन तो ले रहे हैं लेकिन उससे ज्यादा आपस में ही भिड़ते दिख रहे हैं।    

New Update
prience narula

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: एमटीवी रोडीज टेलिविजन के इतिहास का सबसे पुराना रियलिटी शो है जो यूथ का फेवरेट है और लोग इसे बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। अब ये अपने नए सीजन को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। एमटीवी रोडीज कर्म या कांड (MTV Roadies Karm Ya Kand) का प्रोमो भी सामने आ चुका है जो दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइट कर रहा है वहीं प्रोमो में गैंग लीडर ऑडिशन तो ले रहे हैं लेकिन उससे ज्यादा आपस में ही भिड़ते दिख रहे हैं।    

इस बार शो में होस्ट की भूमिका में दिखेंगे सोनू सूद तो वहीं गैंग लीडर के तौर पर रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी नजर आने वाले हैं। वहीं इस प्रोमो से साफ है कि इस बार गैंग लीडर को किसी कंटेस्टेंट को चुनने के लिए पे करना होगा यानि अच्छे कंटेस्टेंट जिन्हें तीनों चाहते हैं उनके लिए नीलामी रखी जाएगी। वहीं ढेर सारे कंटेस्टेंट इस प्रोमो में अपना टैलेंट दिखाते नजर आ रहे हैं लेकिन इसमें से जो भी रोडीज के लिए रेडी होगा उसे चुना जाएगा।

वहीं कंटेस्टेंट से ज्यादा इस बार गैंग लीडर काफी चर्चा में हैं। प्रोमो में साफ है कि गौतम गुलाटी हो या फिर रिया चक्रवर्ती दोनों को ही प्रिंस नरूला से परेशानी है। कभी रिया प्रिंस को आवाज नीचे करने को कहती हैं तो कभी गौतम काफी नाराज और गुस्से में नजर आ रहे हैं। वो गुस्से मे अपनी जैकेट निकालकर पटकते हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हैं। खैर इससे एक बात तो साफ है कि एक बार का रोडीज और भी धमाकेदार होने वाला है।