Viral Video: बुलगारी इवेंट में Priyanka Chopra ने लूट ली महफिल

प्रियंका चोपड़ा, ऐनी हैथवे, जैंडेया और 'ब्लैकपिंक' की के-पॉप सिंगर लिसा ने 17 मई को वेनिस, इटली में एकसाथ बुलगारी इवेंट की शोभा बढ़ाई।

New Update
priyanka

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: प्रियंका चोपड़ा, ऐनी हैथवे, जैंडेया और 'ब्लैकपिंक' की के-पॉप सिंगर लिसा ने 17 मई को वेनिस, इटली में एकसाथ बुलगारी इवेंट की शोभा बढ़ाई। इस प्रोग्राम से चारों हसीनाओं की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस इवेंट के लिए Priyanka Chopra ने पिंक कलर का ऑफ-शोल्डर फुल स्लीव्स ब्लाउज और हाफ साड़ी पहनी। Zendaya ने ऑफ शोल्डर सैटिन ब्लैक ड्रेस से अपने लुक को चार चांद लगा दिए। लिसा ने एक खूबसूरत नेकपीस के साथ एक ऑफ-शोल्डर सैटिन आउटफिट पहना था। ऐनी ने गोल्ड-सिल्वर गाउन के साथ अपने लुक को स्टाइलिश नेकपीस और पेंडेंट के साथ कंप्लीट किया। इवेंट में चारों हसीनाएं एक साथ बैठी नजर आईं। सभी ने रेड कार्पेट पर भी एक साथ पोज दिया। 

बताया जा रहा है कि प्रियंका कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लेंगी। इस इवेंट में सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने हुस्न का कहर ढाया। इनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, मृणाल ठाकुर, दीपिका पादुकोण, अदिति राव हैदरी भी शामिल होंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इसका नया एपिसोड हर शुक्रवार को स्ट्रीम होता है। वो बॉलीवुड मूवी 'जी ले जरा' में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।