रणबीर कपूर की 'Animal' का प्री-टीजर जारी

रणबीर कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, जिसमें रणबीर का एकदम अलग अवतार देखने को मिलेगा।

author-image
Kanak Shaw
New Update
animal.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: रणबीर कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, जिसमें रणबीर का एकदम अलग अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म से अभिनेता का पहला लुक सामने आने के बाद से ही प्रशंसकों में इसको लेकर उत्सुकता थी। ऐसे में अब संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्री-टीजर जारी हो गया है, जो एक्शन से भरपूर है।

'एनिमल' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो 'कबीर सिंह' के बाद संदीप के निर्देशन में बनी उनकी दूसरी हिंदी फिल्म होगी।'एनिमल' को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स के तहत बनाया जा रहा है। इसमें रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी तो अनिल कपूर, तृप्ती डिमरी और बॉबी देओल भी शामिल हैं। फिल्म 11 अगस्त को हिंदी सहित तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी।