पॉपुलर एक्ट्रेस Mrunal Thakur एयरपोर्ट पर हुयी स्पॉट

पॉपुलर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने टीवी से फिल्मों की तक की जर्नी को काफी अच्छे से तय किया है। मृणाल फिल्मों में नाम कमा रही हैं। उनकी एक्टिंग फैंस पसंद कर रहे हैं। फिल्मों के अलावा मृणाल पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
mrunal thakur.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: पॉपुलर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने टीवी से फिल्मों की तक की जर्नी को काफी अच्छे से तय किया है। मृणाल फिल्मों में नाम कमा रही हैं। उनकी एक्टिंग फैंस पसंद कर रहे हैं। फिल्मों के अलावा मृणाल पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार मृणाल के एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें सिर्फ इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि वो एक एक्ट्रेस हैं।

मृणाल ठाकुर का एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हर कोई बस उनकी मुस्कुराहट को निहारता रह जा रहा है।  कॉमेंट बॉक्स में यूजर्स और फैंस मृणाल के लुक की जमकर तारीफ कर रहें हैं। 

मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म सीता रामम में देखा गया था। इस फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दुलकर सलमान संग उनकी जोड़ी हिट रही थी। मृणाल की एक्टिंग के फैंस कायल हो गए। इसके अलावा उन्होंने अक्षय की सेल्फी में एक गाने में स्पेशल अपीरियंस दी थी। उन्होंने शाहिद कपूर के साथ जर्सी भी की थी। इस फिल्म को अच्छआ रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब उनके हाथ में पूजा मेरी जान,पीपा,आंख मिचोली, नानी 30 जैसे प्रोजेक्ट्स हैं।