बिना ब्रा पहने इवेंट में पहुंची पूनम पांडे

हाल ही में, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने एक अवॉर्ड नाइट में शिरकत की और उनके बोल्ड आउटफिट ने सभी को चौंका दिया। इवेंट से अब उनकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और इस पर नेटिजंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

New Update
 poonam pandey

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत, पूनम पांडे, अर्शी खान व उर्फी जावेद को पता है कि कैसे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना है और कैसे किसी इवेंट में 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' बनना है। हाल ही में, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने एक अवॉर्ड नाइट में शिरकत की और उनके बोल्ड आउटफिट ने सभी को चौंका दिया। इवेंट से अब उनकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और इस पर नेटिजंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, 25 अप्रैल 2023 को पूनम ने मुंबई में एक टेलीविजन अवॉर्ड शो में भाग लिया। अवॉर्ड शो के लिए पूनम ने बिना ब्रा के एक सफेद कोट पहना था। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी कैरी की थी। पूनम के लुक ने कुछ रेट्रो वाइब्स दिए, लेकिन नेटिजंस के एक वर्ग को उनका लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, कई इंटरनेट यूजर्स ने उनके लुक का मजाक उड़ाया और कहा कि वह आउटफिट को संभालने में अनकंफर्टेबल दिख रही थीं। एक यूजर ने लिखा, "उर्फी को मत बोलना अब कुछ।" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ड्रेस पहनने का पहला नियम है कि उस ड्रेस में कंफर्टेबल रहें, लेकिन वह निश्चित तौर पर ऐसी नहीं हैं।'