एक्सपोजिंग कपड़े पहनकर पूनम पांडे ने की ऐसी हरकत

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर ऐसी हरकतें कर देती हैं कि उनका वीडियो चुटकियों में वायरल हो जाता है। एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो भी इसी का सबूत है।

New Update
poonam pande

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर ऐसी हरकतें कर देती हैं कि उनका वीडियो चुटकियों में वायरल हो जाता है। एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो भी इसी का सबूत है। पूनम पांडे बिना सोचे समझे एक्सपोजिंग कपड़े पहनकर मैंगो खरीदने बाजार (Poonam Pandey in Food Bazar) पहुंच गई। एक्ट्रेस जैसे ही कार से आम खरीदने के लिए उतरीं तो उनका लुक देखकर लोगों के होश उड़ गए। वीडियो में आप देख सकते है की इस दौरान नई कार ली है और वो फोटोग्राफर्स से पूछती है कि उन लोगो को उनकी नई कार कैसी लगी। 

अपने लुक को पूरा करने के लिए पूनम पांड ने शर्ट को कंधे से नीचे की ओर गिराया हुआ है। इसके साथ ही ओपन हेयर, सटल मेकअप और पिंक कलर की स्लीपर पहने नजर आईं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस में ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाती नजर आईं कि वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर क्या करके मानेंगी हसीना। पूनम पांडे  इस तरह की हरकतें करती हुई आए दिन स्पॉट हो जाती हैं। कभी एयरपोर्ट पर तो कभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर कैमरा देखते ही अजीब-अजीब पोज देने लगती हैं। वहीं एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है।