PARINEETI CHOPRA: एंगेजमेंट के लिए डिजाइनर के ऑफिस पहुंचीं परिणीति चोपड़ा

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और सभी के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की लाइफ में होने वाली हर बात को जानना चाहते हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
parineeti.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और सभी के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की लाइफ में होने वाली हर बात को जानना चाहते हैं। पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी सुर्खियों में हैं और वजह उनका काम या उनकी फिल्में नहीं हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी है। 

परिणीति चोपड़ा को कुछ समय पहले, आप (AAP) पार्टी के लीडर, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ स्पॉट किया गया और तब से, इन दोनों की सगाई और शादी की खबरें उड़ रही हैं। राघव और परिणीति ने इसपर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन अब, नई रिपोर्ट्स के हिसाब से, परिणीति और राघव की सगाई (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) आने वाले हफ्ते में होने वाली है। 

 इन खबरों के बीच परिणीति को एक बड़े डिजाइनर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया और वो वहां पैपराजी से छुपती हुई नजर आईं। जैसा कि हमने आपको अभी बताया, परिणीति चोपड़ा को कुछ समय पहले, बड़े डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। ऐसा उनकी एंगेजमेंट की खबरों के सामने आने के बाद हुआ है। परिणीति ने पैपराजी के लिए पोज तो किया लेकिन उनके तमाम सवालों का कोई जवाब नहीं दिया।