PALAK TIWARI: पलक तिवारी और इब्राहिम अली ने सरेआम किया लिप-लॉक!

पलक तिवारी का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में पलक स्टाइलिश ड्रेस में दिखी। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही उसपर एक यूजर ने कमेंट कर दावा किया कि दोनों पलक और इब्राहिम अली खान एक-दूसरे को किस कर रहे थे।

author-image
Kanak Shaw
New Update
palak tiwari1

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म के अलावा पलक अपनी पर्सन लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती है। पिछले साल पलक और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को एक साथ देखे जाने के बाद डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने इब्राहिम को महज एक दोस्त बताया था । इस बीच डीवा के एक वीडियो पर यूजर ने कमेंट किया कि एक क्लब में पलक और इब्राहिम एक-दूसरे को किस कर रहे थे।

दरअसल, पलक तिवारी का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में पलक स्टाइलिश ड्रेस में दिखी। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही उसपर एक यूजर ने कमेंट कर दावा किया कि दोनों पलक और इब्राहिम अली खान एक-दूसरे को किस कर रहे थे। उस यूजर ने लिखा, पिछली रात पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान उसी क्लब में पार्टी कर रही थे, जिसमें मैं भी था। दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे।