अब चांद पर भी होगा Ankit Gupta और Priyanka Chahar Chaudhary का घर

टीवी सीरियल 'उडारियां' से फेमस हुए अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग इनकी जोड़ी को खासा पसंद करते हैं। आए दिन किसी-न-किसी वजह से ये सुर्खियों में बने रहते हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
ankit gupta

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: टीवी सीरियल 'उडारियां' से फेमस हुए अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग इनकी जोड़ी को खासा पसंद करते हैं। आए दिन किसी-न-किसी वजह से ये सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर हैं क्योंकि इन्हें फैन्स की तरफ से एकदम नायाब तोहफा मिला है। कोई फूल और केक या फिर कोई फोटो फ्रेम नहीं। बल्कि एक फैन ने इनको चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट किया है। एक्टर ने वीडियो शेयर किया है। जिसमें पूरी जानकारी है।

अंकित गुप्ता ने प्रियंका चाहर चौधरी को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की है। चांद पर एक एकड़ जमीन तोहफे के रूप में देने के लिए वह फैन्स को शुक्रिया भी कह रहे हैं। फैन ने ये अकेले अंकित को नहीं बल्कि #priyankit को भेंट किया है। इस तोहफे को देखने के बाद अंकित और प्रियंका दोनों ही खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

वीडियो में अंकित उस गिफ्ट की अनबॉक्सिंग भी कर रहे हैं। जिसमें चांद पर खरीदी गई उस जमीने का रजिस्टर्ड सर्टिफिकेट भी है। इसके अलावा एक चांद भी है, जिस पर लिखा है- I Own The Moon।