Nikki Tamboli Video: वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

निक्की तंबोली बेहद हॉट हैं और उनकी हॉटनेस सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलती है। एक्ट्रेस कभी-कभी तो अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि यूजर्स उनकी तस्वीरों से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं।

New Update
Nikki Tamboli

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने काम के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने काम के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं, उनकी फिटनेस देख हर कोई आवाक रह जाता है। बता दे निक्की तंबोली बेहद हॉट हैं और उनकी हॉटनेस सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलती है। एक्ट्रेस कभी-कभी तो अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि यूजर्स उनकी तस्वीरों से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। कभी अपनी पतली कमरिया फ्लांट करती हैं तो कभी अपनी परफेक्ट अदाएं दिखा फैंस को लट्टू बना लेती हैं। 

फिलहाल इन सबके बीच निक्की तंबोली का एक बेहद ही हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। उस हॉट वीडियो को देख आपको भी कुछ-कुछ होने लग जायेगा। निक्की तंबोली ने थोड़ी देर पहले ही अपने इस वीडियो को साझा किया है, जिसे मिनटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो की बात करें तो उसमें निक्की तंबोली पूल में बिकिनी पहन इतराती नजर आ रहीं हैं। पूल में निक्की तंबोली का ये रूप देखने लायक है। निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग भी है। जी हां!! निक्की तंबोली को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं ऐसे में जैसे ही निक्की का इतना हॉट और बोल्ड वीडियो फैंस के सामने आया तो उनसे रहा नहीं गया और अब कमेंट बॉक्स में जमकर फैंस द्वारा फायर और दिल वाले इमोजी की बरसात की जा रही है।