Kapil Sharma के शो पर नजर आएंगे ये इंटरनैशनल रैपर

कपिल शर्मा के शो पर कोई और नहीं बल्कि पॉप्युलर सॉन्ग CalmDown के सिंगर रेमा हैं। इस शो में आगे क्या कुछ दिखने वाला है इसे लेकर फैन्स में बेचैनी जरूर बढ़ गई है।

New Update
 kapil sharma

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) पर अब जो दिखने वाले हैं उनका जादू दुनिया भर के म्यूजिक फैन्स पर खूब चढ़ा है। जी हां कपिल शर्मा के शो पर कोई और नहीं बल्कि पॉप्युलर सॉन्ग Calm Down के सिंगर रेमा हैं। इस शो में आगे क्या कुछ दिखने वाला है इसे लेकर फैन्स में बेचैनी जरूर बढ़ गई है। हालांकि यहां हम आपको दिखा रहे हैं वो नजारा जिसमें इस सिंगर के हिट गाने Calm Down पर कपिल शर्मा भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सिंगर रेमा भारत के टूर पर हैं। रेमा पहले मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद जैसे जगहों पर शो करने के बाद कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा ने अपने शो के खास एपिसोड का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें रेमा 'Calm Down' गाते दिख रहे हैं। कपिल उनके गाने पर स्टेप्स मिलाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- काम डाउन नहीं हो सकता क्योंकि यहां सेट पर रेमा जो हैं। यहां बताते चलें कि इससे पहले इस शो में कई और इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज जैकी चैन और ब्रेट ली भी नजर आ चुके हैं। कुछ यूजर्स ने कपिल शर्मा से डिमांड की है- द केरल स्टोरी वालों को भी बुलाओ भाई।