फिल्म 'Chhatrapati' का नया गाना हुआ रिलीज़

स्टारर फिल्म 'छत्रपति' का गाना सुक्रिया  रिलीज किया गया है। गाने में नुसरत भरुचा और श्रीनिवास बेलमकोंडा का जबरदस्त मूव देखने को मिल रहा है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
nusrat

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़:  स्टारर फिल्म 'छत्रपति' का गाना सुक्रिया  रिलीज किया गया है। गाने में नुसरत भरुचा और श्रीनिवास बेलमकोंडा का जबरदस्त मूव देखने को मिल रहा है, गाने में नुसरत भरुचा बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रही है, अभिनेत्री ने इस गाना को अपनी अदाओं से सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

'सुक्रिया  सॉन्ग को पलक मुच्चल और तनिष्क बागची ने गाया है, वही विजयेंद्र प्रसाद ने इस गाने के बोल लिखे हैं और तनिष्का बागची ने कंपोज किया है। इस गाने को लेकर तनिष्का बागची ने कहा कि यह गाना काफी रोमांटिक है, उन्होंने आगे कहा कि इस गाने को पलक मुच्चल ने अपनी आवाज़ से सजाया है।

पैन इंडिया फिल्म 'छत्रपति' वीवी विनायक के डायरेक्शन में बनाई गयी है। इस फिल्म की कहानी को विजय प्रसाद ने लिखा है। आपको बता दें कि यह फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म की ऑफिशियली रिमेक है। इस फिल्म में ऑडियंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, जिसमें भाग्य श्री, करण सिंह छाबरा और शरद केलकर अहम भूमिका में नजर आएंगे।