Neha Kakkar की माँ ने बटोरा लाइमलाइट

अपने पति रोहनप्रीत सिंह से अलग होने की अफवाहों के बीच, नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां नीति कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ अपने नयी  रिलीज़ गीत बालेंसीगा पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

author-image
Kanak Shaw
New Update
neha kakkar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अपने पति रोहनप्रीत सिंह से अलग होने की अफवाहों के बीच, नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां नीति कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ अपने नयी  रिलीज़ गीत बालेंसीगा पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। हालाँकि, यह उसकी माँ थी जिसने अपने रॉकिंग डांस मूव्स से सारी लाइमलाइट छीन ली।

नेहा कक्कड़ द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में, नेहा को टोनी कक्कड़ और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ बालेंसीगा गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है, जो नेहा और उनके परिवार के साथ अपने पति के साथ एक चाय पार्टी में शामिल हुईं। जैसे ही नेहा और धनश्री गाने पर थिरकती हैं, नेहा की मां फ्रेम में आती हैं और दिल खोलकर डांस करती हैं। 

खैर वीडियो याद करने के लिए बहुत प्यारा है। पोस्ट को साझा करते हुए, नेहा ने इसे कैप्शन दिया, "नेहू, धाना, गुड्डू और विशेष रूप से मॉम का #Balenciaga पर डांस करना मुझे पसंद है, ऐसा लगता है कि हम गाने को जी रहे हैं !!