Neeti Mohan ने इन सिंगर्स के साथ मनाया बेटे का दूसरा बर्थडे

सिंगर नीति मोहन अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। यही नहीं नीति अपने बेटे आर्यवीर की क्यूट फोटोज और वीडियोज भी अपने फैंस को दिखाते हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
niti.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: सिंगर नीति मोहन अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। यही नहीं नीति अपने बेटे आर्यवीर की क्यूट फोटोज और वीडियोज भी अपने फैंस को दिखाते हैं। 3 जून को नीति का बेटा आर्यवीर 2 साल का हो गया है। इस मौके पर नीति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपेन बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर किए।

 उनके पोस्ट में नीति, श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान, हर्षदीप कौर और भारती सिंह मौजूद थी. सभी सिंगर्स अपने बच्चो को गोद में उठाकर इस वीडियो में हैप्पी बर्थडे एंथम गाते नज़र आ रहे है. इस दौरान नीति ने पैरेट ग्रीन कलर का वन पीस पहना है.

अपने बेटे के वीडियो को शेयर करते हुए नीति ने लिखा इन महिलाओं, माताओं, कलाकारों को मैं वास्तव में मिलती  हूं। विश्वास नहीं होता कि आज हम सब एक साथ एक ही छत के नीचे थे। इस पल को बनने में काफी वक्त लगा लेकिन आखिरकार…. आर्यवीर के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। उसे पता नहीं है कि आज कौन उसे आशीर्वाद देने आया है। मेरी सभी इंस्पिरेशनल मांओं और बच्चों देवयान तेग हुनर ​​और गोला को ढेर सारा प्यार।

बहुत मजा आया.