इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर वायरल हुआ मौनी रॉय का वीडियो, एक्सप्रेशन देख आप भी करेंगे वाह-वाह

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अदाकारा(actress) मौनी रॉय(Mouni Roy)अपने सोशल मीडिया(Social Media) पोस्ट के जरिए अधिकतर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
mouni roy

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अदाकारा(actress) मौनी रॉय(Mouni Roy)अपने सोशल मीडिया(Social Media) पोस्ट के जरिए अधिकतर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती है। मोनी रॉय इन दिनों ऑनस्क्रीन पर तो नहीं, लेकिन हां!! सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अपनी तस्वीरें और वीडियोज(Video) शेयर कर वह फैंस का दिन बना देती हैं। उनका हर पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरती है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनी रॉय ने कुछ देर पहले ही अपना एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने खासतौर पर इंटरनेशनल डांस डे के लिए शेयर किया है। जी हां!! आज इंटरनेशनल डांस डे(International Dance Day) है, ऐसे में मौनी ने भी इसे सेलिब्रेट करते हुए अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। 

मौनी रॉय एक्टिंग के साथ ही काफी अच्छा डांस भी कर लेती हैं। मौनी रॉय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भी एक्ट्रेस की नजाकत देखते बन रही है। इस वीडियो में मौनी "ताल से ताल मिला" गाने पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रही हैं, खास तौर पर उनके फेस एक्सप्रेशन किलर है। बताते चलें तो मौनी रॉय एक्टिंग के साथ ही डांसिंग में भी खुद को साबित कर चुकी हैं, वह अबतक कई डांस रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी है साथ ही कुछ रियलिटी शो में वह अपनी परफॉर्मेंस भी दे चुकी है, अधिकतर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।