अपने इस अंदाज़ से Monalisa ने सबको कर दिया हैरान

मोनालिसा लाल साड़ी पहने किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही। मोनालिसा का लुक इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। मोनालिसा को वीडियो में गबरु लड़कों के साथ ठुमके लगाते देखा गया है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
monalisa

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर वेब सीरीज तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा की पॉपुलेरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा के फैंस की भरमार है। मोनालिसा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए लगातार अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है।

मोनालिसा लाल साड़ी पहने किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही। मोनालिसा का लुक इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। मोनालिसा को वीडियो में गबरु लड़कों के साथ ठुमके लगाते देखा गया है। इस आउटफिट में मोनालिसा ने बीते दिनों में कई वीडियो शेयर की थी। जिनमें से एक वीडियो में मोनालिसा शलीन भनोट के साथ मस्ती करते दिखी थी। मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल बेकाबू में नजर आ रही है। मोनालिसा सीरियल के बिहाइंड द सीन अक्षर शेयर करती रहती है। साथ ही अपने लुक से ट्रेंड फ्रेंड चेंज कर देती है। इंस्टाग्राम पर उन्हें सेंटर के तौर पर जाना जाता है।