Monalisa Video : मोनालिसा ने कुणाल वर्मा के साथ रीक्रिएट किया फनी रील

मोनालिसा एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी सीजलिंग तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर कर उन्हें सरप्राइज देतेी हैं।

New Update
monalisa

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और 'नजर' फेम मोनालिसा हमेशा ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियोें में रहती हैं। मोनालिसा एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी सीजलिंग तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर कर उन्हें सरप्राइज देतेी हैं। इसी बीच मोनालिसा का एक नया वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में मोनालिसा को एक्टर कुणाल वर्मा के साथ दिख रहीं है। 

दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह टीवी एक्टर कुणाल वार्मा के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुणाल वर्मा और एक क्यूट सा बच्चा खाना बनाने की एक्टिंग कर रहा है। इस पर कुणाल मोनालिसा से पूछता हैं, नास्ते में क्या लेंगे आप तभी मोनालिसा उनसे कहती है भोले चतुरे। तभी कुणाल वर्मा कहते है भोले चतुरे तो नहीं है दोसाला मौसा चाहिए आपको। इसपर मोनालिसा पूछती है दोसाला मौसा कहां मिलते है जिसपर कुणाल का बेहद फनी जवाब सुनने को मिलता है। इस दौरान एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन देखने लायक था। इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, '“Bhole Chature” aur “ Dosala Mosa “ kisko chahiye?।' मोनालिसा और कुणाल वर्मा के इस वीडियो को अबतक हजारों से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।