Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान

सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे सुनने के बाद लग रहा है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट होने की प्लानिंग कर रही है और अब जल्द ही मां बन सकती हैं।

New Update
 Katrina Kaif

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जब से शादी के बंधन में बंधे हैं तब से ये सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उन्होंने साल 2021 में एक-दूसरे का हाथ थामा था, शादी के बाद से कई बार कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा चुके हैं लेकिन ये अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही उनका फेवरेट कपल पेरेंट्स बने, हालांकि वह पेरेंट्स कब बनेंगे इस बारे में तो सिर्फ वही जानते हैं।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे सुनने के बाद लग रहा है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट होने की प्लानिंग कर रही है और अब जल्द ही मां बन सकती हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने यह तय किया है कि वह अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने की प्लानिंग फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' के कंप्लीट होने के बाद करेंगी। विक्की और कैटरीना ने अपने दोस्तों के साथ बातचीत के दौरान यह बात कई है। इस दौरान कैटरीना कैफ ने कहा कि मुझे लगता है कि इस फिल्म के खत्म होने के बाद हमें अपने बच्चे की प्लानिंग करनी चाहिए। फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल यानी 2023 में ही रिलीज की जा सकती है।