Kriti Sanon Video: कृति सेनन की सादगी के मुरीद हुए फैंस

 कृति सेनन ने हाल ही में इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल किया, फ्लाइट के अंदर के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। जहां कृति सेनन फ्लाइट के अंदर एक बच्चे के खेलती हुई नजर आईं।

New Update
 kriti senan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: कृति सेनन(Kriti Sanon) ने हाल ही में इकोनॉमी क्लास (economy class) में ट्रैवल किया, फ्लाइट के अंदर के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। जहां कृति सेनन फ्लाइट के अंदर एक बच्चे के खेलती हुई नजर आईं। उनके इस अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर कृति के दो वीडियो सामने आए हैं। पहले वीडियो में कृति फ्लाइट के अंदर व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। ड्रेस के ऊपर एक्ट्रेस ने एक शॉल डाल रखा है, इसी के साथ उन्होंने चेहरे पर ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ है। वहीं दूसरे वीडियो में कृति फ्लाइट के अंदर एक छोटे बच्चे के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

कृति के वर्कफ्रंट की बात करे तो (Kriti Workfront) वह साउथ सुपपस्टार प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में नजर आएंगी। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कृति शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल फिल्म में भी है। वहीं, टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गणपत में दिखाई देंगी। कृति को आखिरी बार शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। हांलाकि, रोहित धवन निर्देशित ये कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई।