Adipurush ट्रेलर लॉन्च इवेंट में Kriti Sanon का दिखा बंगाली लुक

कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह की स्टारर फिल्म  'आदिपुरुष' (Adipurush) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज रिलीज हो ही गया।

New Update
kriti sanon

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह (Kriti Sanon, Prabhas, Saif Ali Khan, Sunny Singh) की स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज रिलीज हो ही गया। मंगलवार की दोपहर को  'आदिपुरुष' का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ। मुंबई में इसका एक खास इवेंट रखा था, जिसमे एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास शामिल हुए । इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक से फैंस का दिल एक बार फिर जीता। कृति सेनन आदिपुरुष फिल्म ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर खूबसूरत बंगाली स्टाइल में नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन,  क्रीम और रेड कलर की साड़ी पहनी थी। इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में गजरा, हाथों में कंगन के साख-साथ बंगाली स्टाइल की साड़ी कैरी की हुई थी। 

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को थिएटर्स में 3D में वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी।  वहीं फिल्म के बजट के बात करे तो लगभग 650 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है।