करोड़ों की गाड़ी में घूमने निकलीं Kiara Advani

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। उनकी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून के रिलीज होगी।

New Update
 kiyara advani

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। उनकी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून के रिलीज होगी। इस बीच कियारा अपनी नई लग्जरी कार में मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो में जाती नजर आईं। बता दें कि कियारा के पास अपनी ब्लैक कलर की मर्सिडीज है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी ये कार करीब 2.70 करोड़ रुपए की है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद कियारा पहली ने पहली कोई बड़ी चीज खरीदी है तो वो इनकी कार है।

इस दौरान कियारा काफी सिंपल लुक में स्पॉट हुईं। उन्हें व्हाइट टैंक टॉप और मैचिंग श्रग के साथ प्रिंटेड पैंट देखा गया। इस लुक के साथ कियारा ने पोनी टेल हेयरस्टाइल और निऑन स्लीपर्स कैरी किए। कियारा ने ब्लैक सन ग्लासेस भी पहने हुए थे। उन्होंने कैमरे के सामने खुलकर पोज भी दिए और जाते-जाते पैपराजी को फ्लाइंग किस भी देती दिखाई दीं। बता दें कि कियारा इन दिनों अपना फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना 'नसीब से' भी रिलीज हो चुका है। कियारा के वर्कफ्रंट के बारे में आगे बात करें तो वे राम चरण के साथ एक तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' में भी नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि आरआरआर स्टार के साथ कियारा की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने पहली बार 'विनय विद्या राम' में उनके साथ काम किया था जो 2019 में रिलीज हुई थी।