Viral Video: नो मेकअप लुक में कियारा आडवाणी

हाल ही में कियारा आडवाणी एक बार फिर एयरपोर्ट पर नजर आई हैं और इस दौरान उन्होंने कई पोज दिए हैं। कियारा आडवाणी का ये अंदाज फैंस बहुत पसंद कर रह हैं।

New Update
kiyara advani

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (

Bollywood actress Kiara Advani) अक्सर कहीं ना कहीं पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होती हैं और फिर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं। कियारा आडवाणी के फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते हैं। वही हाल ही में कियारा आडवाणी एक बार फिर एयरपोर्ट पर नजर आई हैं और इस दौरान उन्होंने कई पोज दिए हैं। कियारा आडवाणी का ये अंदाज फैंस बहुत पसंद कर रह हैं और इसके साथ कियारा आडवाणी के प्यारे पोज देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

इस दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस की बात की जाए तो उन्होंने पैंट के साथ क्रॉप-टॉप पहना हुआ था। कियारा आडवाणी ने एक पर्स कंधे पर लटकाकर रखा था। इस दौरान कियारा आडवाणी ने पलटकर पोज दिए और स्माइल पास की। हालाँकि इस दौरान एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। कियारा आडवाणी का ये अंदाज फैंस के दिल में उतर गया। कियारा वही आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) और फिल्म 'आरसी 15' (RC 15) में नजर आएंगे। कियारा आडवाणी ने हाल ही में 'सत्य प्रेम की कथा' शूटिंग पूरी की है।