'The Kerala Story' विवाद के बीच रिलीज हुआ 'Kerala Crime Files'

बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'केरल क्राइम फाइल्स' का टीजर रिलीज हो गया है। केरल क्राइम फाइल्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पहली मलयालम वेब सीरीज है।

New Update
 Kerala Crime Files

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: 'The Kerala Story' का क्रेज खत्म ही नहीं हुआ और अब केरल से संबंधित एक और वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है। दरअसल बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'Kerala Crime Files' का टीजर रिलीज हो गया है। केरल क्राइम फाइल्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पहली मलयालम वेब सीरीज है। इस शो में लाल और अजू वर्गीज मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। टीजर में वादा किया गया है कि दर्शकों को अपराध और सेक्स वर्कर्स की हत्या की जांच की गहन यात्रा पर ले जाया जाएगा। यह सीरीज मलयालम, तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और मराठी सहित कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। बता दे लाल और अजू वर्गीज अभिनीत इस वेब सीरीज में केरल में हो रहे अपराध और सेक्स वर्कर्स की हत्या की कहानी दिखाई गई है। हालांकि, यह वेब सीरीज ‘द केरल स्टोरी’ की तरह सच्ची घटनाओं पर आधारित नहीं है।

वेब सीरीज के टीजर में दिखाया गया है कि पुलिस के पास अपराधी तक पहुंचने का एकमात्र सबूत उसका नाम- ‘शिजू’ और फेक एड्रेस होता। ऐसे में पुलिस केस को सॉल्व करने के लिए कई अलग-अलग तरीके अपनाती है। केस के दौरान पुलिस के सामने आने वालीं चुनौतियों को देखना काफी दिलचस्प होगा। अभी तक ‘केरल क्राइम फाइल्स’ की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।