Karishma Sharma ने Pratik Sehajpal के साथ जमकर किया रोमांस

करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।करिश्मा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से की थी।

author-image
Kanak Shaw
New Update
karishma

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।करिश्मा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से की थी।उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर फॉलो करते हैं। वह खुद सोशल मीडिया लवर हैं जो अपनी हर एक्टिविटी को इंटरनेट पर साझा करती हैं।

इन दिनों करिश्मा का प्रतिक सहजपाल के साथ एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। करिश्मा शर्मा बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2', 'होटल मिलन' और हाल ही में रिलीज हुई रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' में भी नजर आ चुकी हैं। इस वीडियो में करिश्मा और सहजपाल को एक दूसरे के एकदम करीब देखा जा सकता है। जहा करिश्मा ने से ग्रीन कलर का टू पीस पहना है वही प्रतिक ने ऑरेंज कलर का शर्ट पहना है, दोनों का ऑउटफिट कलर एक दूसरे से combinate कर रहा है।

वही वर्कफ्रोंट की बात करे तो करिश्मा शर्मा जल्द ही नुक्कड़ नाटक की श्रृंखला 'समर सिंह डेयरी' में दिखाई देंगी। करिश्मा शर्मा ने कहा है कि उन्हें नुक्कड़ नाटक के लिए शूटिंग करने में मजा आता है।