Entertainment: कपिल शर्मा ने दिखाई पहले व्लॉग की झलक

 मशहूर कॉमेडियन (famous comedian) और अभिनेता(actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने जनता के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
kapil sharma you tube

Kapil Sharma

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : मशहूर कॉमेडियन (famous comedian) और अभिनेता(actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने जनता के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है। वास्तव में उनका सफर बाधाओं और चुनौतियों से भरा था, लेकिन अपने निरंतर समर्पण और प्रतिभा के कारण, वह सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्वों में से एक हैं। कपिल प्रशंसकों के पसंदीदा स्टार हैं और सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिय रहते हैं जहां वह अपने निजी और पेशेवर जीवन की झलक दिखाते हैं। अब कपिल ने अपने फैन्स से जुड़ने के लिए एक और कदम उठाया है। कपिल का एक YouTube चैनल 'KapilSharmak9' है और इसके 8.19m सब्सक्राइबर हैं। 

बता दे कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो (video) पोस्ट किया। यह वीडियो कुछ और नहीं बल्कि उनके पहले व्लॉग की एक झलक थी। इस क्लिप को अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ साझा करते हुए, "मेरा पहला ब्लॉग, पूरा ब्लॉग देखने के लिए कृपया मेरे YouTube चैनल Kapil SharmaK9 को। सब्सक्राइब करें #releasingtomorrow शाम 5 बजे।"