Kapil Sharma Ramp Walk: कपिल शर्मा ने बेटी संग किया रैंप वॉक

कपिल शर्मा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी, के साथ रैंप वॉक कर रहे हैं। कहने की जरूरत नहीं है, यह आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा वीडियो है।

New Update
kapil

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज:  देश के टॉप कॉमेडियन और 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के होस्ट, कपिल शर्मा बेहद पॉपुलर हैं और उनकी दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कपिल शर्मा की शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे हैं जो काफी क्यूट हैं। कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) तीन साल की है और उनकी फोटोज और वीडियोज का फैंस हमेशा इंतजार करते हैं। कपिल शर्मा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी, के साथ रैंप वॉक कर रहे हैं। कपिल शर्मा की बेटी की अदाएं और क्यूट रैंप वॉक ने सभी का दिल जीत लिया है और उनका वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया प वायरल हो गया! 

ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह दर्शकों को को फ्लाइंग किस भी भेजती हैं। डैडी कपिल उसका हाथ पकड़ते हैं क्योंकि वे रैंप पर एक साथ चलते हैं। दर्शकों को पोज देने या वेव करने में कपिल उनकी मदद करते रहे। कहने की जरूरत नहीं है, यह आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा वीडियो है। कपिल अपनी बेटी के साथ ऑल-ब्लैक कोट और पैंट में ट्विन हुए। तीन साल की अनायरा शर्मा के पहले रैंप वॉक की एक झलक आप भी देखिए...