अक्षय कुमार के बाद Kangana Ranaut पहुंची केदारनाथ

अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भोलेनाथ के दर्शन करने केदारनाथ पहुंचीं। कंगना रनौत ने केदारनाथ (Kedarnath) से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
kedarnath

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भोलेनाथ के दर्शन करने केदारनाथ पहुंचीं। कंगना रनौत ने केदारनाथ (Kedarnath) से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस भोलेनाथ के जयकारे लगाते नजर आईं। साथ ही एक्ट्रेस ने हेली कॉप्टर से पहुंचने से लेकर मंदिर के बाहर का वीडियो भी शेयर किया है। कंगना रनौत का भक्ति में सराबोर ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज फाइनली केदारनाथ जी में दर्शन किए, वो भी मेरे पूज्यनीय कैलाशनंद जी महाराज और विजेंद्र प्रसाद जी के साथ। थैंक्य यू..'

इस वीडियो में कंगना रनौत नीले रंग का सूट पहने हुई हैं। कान में बड़े-बड़े झुमके और माथे पर तिलक लगाए दिखीं। इस वीडियो में कंगना रनौत हर हर महादेव के जयकारे लगाते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का भक्ति में सराबोर ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और भोलेनाथ के वीडियो में दर्शन कर वो भी भक्ति में डूबकर हर हर महादेव कमेंट में लिख रहे हैं।