Janhvi Kapoor Viral Video: जान्हवी कपूर को फैशन करना पड़ गया महंगा

बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड की शान कही जाने वालीं अभिनेत्री जान्हवी कपूर के स्टाइल और फैशन के लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से आज के दौर के लिए नया फैशन स्टेटमेंट क्रीएट करती हैं। लेकिन हाल ही में जान्हवी को अपने आउटफिट को लेकर अंकफर्टेबल देखा गया।

New Update
 janhvi kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड की शान कही जाने वालीं अभिनेत्री जान्हवी कपूर के स्टाइल और फैशन के लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से आज के दौर के लिए नया फैशन स्टेटमेंट क्रीएट करती हैं। लेकिन हाल ही में जान्हवी को अपने आउटफिट को लेकर अंकफर्टेबल देखा गया। ब्लैक कलर के गाउन में जान्हवी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। हालांकि इसके साथ उन्हें काफी जद्दोजहद करते हुए भी देखा गया। सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी ड्रेस के साथ मशक्कत करती दिख रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में जान्हवी कपूर को ब्लैक कलर के गॉर्जियस गाउन में देखा जा सकता है। स्लीक हेयरस्टाइल और सटल मेकअप के साथ जान्हवी इस बॉडी हगिंग गाउन में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। लेकिन बार-बार जान्हवी अपनी ड्रेस को नीचे की साइड से ठीक करती भी दिख रही हैं। दरअसल उनकी ड्रेस जरूरत से ज्यादा ही लंबी थी और उसके नीचे लगा एक्स्ट्रा फैब्रिक बार-बार उनके पैरों नीचे फंसता नजर आया। जान्हवी जैसे ही रेड कार्पेट पर आकर खड़ी हुईं उनकी ड्रेस उनके पैरों में फंस गई और वह बार-बार अपने पैरों से उसे हटाती दिखीं। बता दें कि जान्हवी कपूर को आने वाली फिल्म एनटीआर 30 में देखा जाएगा, इसके साथ ही वे कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।