'बेबी शॉवर' में वाइफ Ishita Dutta पर प्यार लुटाते दिखें Vatsal Sheth

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द मां बनने वाली हैं। पिछले दिनों इशिता दत्ता ने फैंस संग एक गुड न्यूज साझा की थी। वहीं मदर्स डे के मौके पर गोद भराई हुई है।

New Update
kajol

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द मां बनने वाली हैं। पिछले दिनों इशिता दत्ता ने फैंस संग एक गुड न्यूज साझा की थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बेबी बंप की तस्वीरे साझा करती रहती है। वहीं मदर्स डे (Mother's Day 2023) के मौके पर गोद भराई हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में नजर आई। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति वत्सल सफेद कुर्ते और पजामे में काफी हैंडसम नजर आए। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने इशिता दत्ता के बेबी शावर में शिरकत की। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल ने येलो कलर का कुर्ता और प्लाजो पहना है। साथ ही काजोल के बाल खुले हैं और उन्होंने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया है।  

दूसरी और कपल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वत्सल इशिता के बेबी बंप को किस करते हुए नजर आए।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की लव स्टोरी की बात करें तो, दोनों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी और यहीं से इशिता और वत्सल एक-दूसरे के करीब आए। एक्टर ने इशिता को बहुत ही कैजुएल तरीके से प्रपोज किया था। बातों-बातों में एक्टर ने इशिता से कह दिया था कि चल अब हम शादी कर लेते हैं। बस फिर क्या थ। इस कपल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।