Vidya Balan Saree Look: साड़ी में चाहिए एलीगेंट लुक तो देखें विद्या बालन का यह साड़ी लुक्स

जी हाँ अगर आप साड़ी में एक सिंपल और ग्रेसफुल लुक चाहती हैं तो आपको विद्या का यह लुक जरूर इंस्पायर करेगा। लुक की बात करे तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर साड़ी पहनी है जिस पर गोल्डन बिग बॉर्डर है।

New Update
vidya balan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का साड़ी लव किसी से छिपा नहीं है। चाहे कोई भी मौका हो, विद्या बालन अक्सर साड़ी में ही नजर आती है। कॉटन से लेकर कांजीवरम तक उनके वार्डरोब में अलग-अलग फैब्रिक के डिफरेंट पैटर्न, स्टाइल व कलर की साड़ियों का बिग कलेक्शन देखने को मिलेगा। खुद विद्या भी यह बात कई बार जाहिर कर चुकी हैं कि उन्हें साड़ियां पहनना काफी पसंद है। इतना ही नहीं, उनके इंस्टाग्राम अकांउट से भी साड़ी के प्रति उनका प्यार साफतौर पर झलकता है। ऐसे में अगर आप अपने वार्डरोब में साड़ी को शामिल करना चाहती हैं तो विद्या बालन का ये रीसेंट वायरल वीडियो पर एक नजर डालिये। 

जी हाँ अगर आप साड़ी में एक सिंपल और ग्रेसफुल लुक चाहती हैं तो आपको विद्या का यह लुक जरूर इंस्पायर करेगा। लुक की बात करे तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर साड़ी पहनी है जिस पर गोल्डन बिग बॉर्डर है। साड़ी के गोल्डन मोटिफ इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। इस साड़ी के साथ विद्या ने प्लेन रेड ब्लाउज को टीमअप किया है। एसेसरीज में विद्या ने ईयररिंग्स कैरी किए है। रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर लुक से विद्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। चलिए देखे ये वीडियो