जानिए, अभिनेत्री तापसी पन्नू की Bollywood में आने की हिस्ट्री

साल 2010 में राघवेन्द्र राव निर्देशित तेलगु फिल्म झूमंडी नादम से की थी। तापसी ने इस साल फेमिनामिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था जिसमे  उन्होंने पैंटालून्स फेमिना मिस फ्रेश फेस टाइटल भी जीती हैं।

author-image
Sneha Singh
New Update
bollywood actr

Actress Taapsee Pannu

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री (actress) हैं। तापसी हिंदी फिल्मों (Hindi films) के साथ ही साथ मलयालम, तमिल और तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तापसी की एक छोटी बहन शगुन पन्‍नू हैं और तापसी उन्‍हें भी बॉलीवुड (bollywood) में लांच करने की कोशिश में हैं। साउथ में 10 फिल्में करने के बाद तापसी को मिला बॉलीवुड में चांस। मुल्क और थप्पड़ जैसी सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू ने कहा उनको मन में ऐसा कुछ पहले से नहीं था की उनको आगे जाके अभिनेत्री बनना हैं। 

तापसी का एजुकेशनल क्वालिफिकेशन बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस से काफी हाई हैं। तापसी मॉडलिंग में अपना करियर बनाने से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी जॉब बीच में छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत कर दी। तापसी का एजुकेशनल क्वालिफिकेशन बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस से काफी हाई हैं। तापसी मॉडलिंग में अपना करियर बनाने से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी जॉब बीच में छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत कर दी।तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में राघवेन्द्र राव निर्देशित तेलगु फिल्म झूमंडी नादम से की थी। तापसी ने इस साल फेमिनामिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था जिसमे  उन्होंने पैंटालून्स फेमिना मिस फ्रेश फेस टाइटल भी जीती हैं।