VIDEO: घूंघट में वाराणसी घूमने निकलीं Hina Khan

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस काम के लिए वाराणासी पहुंची हुई हैं।

New Update
 HINA KHAN

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस काम के लिए वाराणासी पहुंची हुई हैं। जहां एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में वाराणसी में एक इवेंट में शिरकत की थी। अपने सफर के दौरान, वह गंगा के 'घाटों' पर जाने और शहर के खाने का मजा लेने के लिए छुप-छुपकर चली गईं। हिना ने सोशल वीडियो पर अपने सफर से खुद की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

आपको बता दें कि, हिना खान अपने प्रोफेशनल ड्यूटीज को पूरा करने के बाद वाराणसी के एक घाट पर गई थीं। लेकिन, उन्हें अपने दुपट्टे से अपना चेहरा ढंकना पड़ा ताकि वह पहचान में न आए। घाट पर उन्होंने बिना किसी की नजर में आए पूजा-अर्चना की। वह शहर के स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाने भी गई और वेंडर भी उन्हें पहचान नहीं पाया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, "वाराणसी में एक शाम #गंगाघाट। एक आईडल लाइफ का अनुभव करने के लिए एक एक्टर का स्ट्रगल। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, हिना खान को स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेम हासिल हुई थी। बाद में, उन्होंने बिग बॉस 13 में अपनी भागीदारी के साथ सुर्खियां बटोरीं।एक्ट्रेस पॉपुलर टीवी शो नागिन में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।