क्या आपने देखा उर्फी जावेद का लेटेस्ट फैशन लुक

उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस किसी से छिपा नहीं है। आए दिन उनके अजीबो-गरीब लुक्स वायरल होते रहते हैं, जिस पर कुछ लोग प्यार बरसाते हैं तो कुछ उनके इस बोल्ड फैशन को सिरे से नकार भी देते हैं।

New Update
urfi javed

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस किसी से छिपा नहीं है। आए दिन उनके अजीबो-गरीब लुक्स वायरल होते रहते हैं, जिस पर कुछ लोग प्यार बरसाते हैं तो कुछ उनके इस बोल्ड फैशन को सिरे से नकार भी देते हैं। हालांकि उर्फी ने अपने स्टाइल पर कभी एक्सपेरिमेंट करना बंद नहीं किया। फैशन को लेकर उनके इसी प्यार ने कई डिजाइनर्स का चहेता भी बना दिया है। हाल ही में हसीना का एक और लुक सामने आया है, जहां उनकी बहन डॉली भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। इस बार वह क्रॉसेट क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर उर्फी की फैन फॉलोइंग उनके फैशन और स्टाइलिंग सेंस की वजह से ही है। उनके एयरपोर्ट लुक्स से लेकर आउटिंग की तस्वीरें हर दिन वायरल होती रहती हैं। गुरुवार को उन्हें अपनी बहन के साथ डिनर के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान वह कलरफुल वुलन टू-पीस पहने हुई थीं। वहीं उनकी बहन ब्लेजर-पैंट्स में बहुत ही प्यारी दिख रही थी।

उर्फी ने जिस टॉप को पहना था, वो लाइट ब्लू और पिंक कलर में था। निटेड पैटर्न के लिए पिंक और ब्लू थ्रेड का इस्तेमाल किया गया था। वहीं इस क्रॉसेट टॉप में नेट डिटेल दी गई थी, जो उसे हॉल्टर नेकलाइन दे रही थी और पीछे से इसे बैकलेस बना रही थी। इस तरह के टॉप बीच पर पहनने के लिए परफेक्ट रहते हैं।