Gauri Khan Book Launch: ब्लैक ड्रेस में पठान की बेगम दिखीं रॉयल

गौरी खान की बुक लॉन्च के इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि न सिर्फ शाहरुख ने गौरी की बिजी लाइफस्टाइल के बारे में भी खुलासा किया बल्कि दोनों का एलिगेंट लुक बहुत ही बढ़िया लग रहा था।

New Update
saharukh khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान के साथ बुक लॉन्च के मौके पर स्पॉट किया गया। गौरी ने कॉफी टेबल बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' हाल ही में लॉन्च की है, जिसमें शाहरुख से लेकर तीनों बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान की अनदेखी तस्वीरें देखने को मिलने वाली हैं। साथ ही मन्नत से जुड़ी कई डिटेल्स भी इसमें मेंशन की गई हैं। इस इवेंट के लिए पावर कपल ने ब्लैक आउटफिट्स कैरी किए थे और उनकी ट्यूनिंग साफ देखने को मिल रही थी।

गौरी खान की बुक लॉन्च के इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि न सिर्फ शाहरुख ने गौरी की बिजी लाइफस्टाइल के बारे में भी खुलासा किया बल्कि दोनों का एलिगेंट लुक बहुत ही बढ़िया लग रहा था। जहां शाहरुख ब्लैक सूट और वाइट शर्ट में दिख रहे थे, तो वहीं गौरी उनके साथ ट्यूनिंग करते हुए मिडी ड्रेस में नजर आ रही थीं। गौरी ने अपने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए शिमरी चोकर नेकलेस, मैचिंग ब्रेसलेट, ईयररिंग्स औऱ रिंग्स कैरी की थी। वहीं, शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी से ट्यूनिंग करते हुए ब्लैक नॉच लेपल ब्लेजर पहना था, जिसमें फुल स्लीव्स दी गई थीं। फ्रंट ओपन ब्लेजर में पैडेड शोल्डर दिए गए थे। जिसके साथ उन्होंने क्लासिक वाइट कलर की बटन-डाउन शर्ट पहनी थी।