Gauhar Khan ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट

बिग बॉस फेम गौहर खान ने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर और दोस्त डब्बू रतनानी के साथ एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया। जिसमें वह एक प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस के साथ घुंघराले बाल और स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं।

New Update
gauhar khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Bigg Boss fame actress Gauhar Khan) अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं, हाल ही में उन्होंने बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गेनाइज की है, जिसमें कई टीवी सितारे नजर आये थे। वही अब बिग बॉस फेम गौहर खान, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, पति ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने जीवन के नए मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए, अभिनेत्री ने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर और दोस्त डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के साथ एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट (pregnancy photoshoot) करवाया।

गौहर ने शूट से दो वीडियो साझा किए, जिसमें वह एक प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस के साथ घुंघराले बाल और स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं। सभी स्पष्ट क्षणों को कैप्चर करने वाला एक BTS वीडियो भी है। अपनी खुशी शेयर करते हुए गौहर ने लिखा। "सबसे खास शूट जो मैंने पूरी तरह से गर्भवती गौहर के रूप में किया था !!!! मैंने इसे उन लोगों के साथ चुना जिन्हें मैं प्यार करती हूं।"