Viral Video: गौहर खान का बेबी शॉवर

जब से गौहर ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से कपल इसके हर दिन को एंजॉय कर रहे हैं। अब गौहर और जैद ने बेबी शावर रखा है, जिसके कई वीडियोज सामने आए हैं। 

New Update
Gauhar Khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: जल्द ही होने वाले माता-पिता गौहर खान (gauhar khan) और ज़ैद दरबार (Gauahar Khan-Zaid Darbar) सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे जल्द ही एक बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। गौहर और ज़ैद इंडस्ट्री में सबसे फेमस हस्तियों में से एक हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करते हैं। जब से गौहर ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से कपल इसके हर दिन को एंजॉय कर रहे हैं। अब गौहर और जैद ने बेबी शावर (gauhar khan baby shower) रखा है, जिसके कई वीडियोज सामने आए हैं। 

जश्न के लिए गौहर ने एक फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गौहर ने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप, डिफाइन्ड ब्रो, कोहल-रिमेड आईज, ब्लश्ड चीक्स और पर्पल लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया था। हालांकि, ये उनका प्रेग्नेंसी ग्लो था, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा था। दूसरी ओर, ज़ैद एक चेक शर्ट और सफेद जींस के साथ दिखे। यह जोड़ी शानदार लग रही थी और कैमरों के लिए पोज़ देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे थे।